योगी के मंत्री की गाड़ी ने 5 साल के मासूम को कुचला, शव को रौंदते हुए निकल गया काफिला

लाइव सिटीज डेस्कः यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के काफिले की एक गाड़ी से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई. सीएम आदित्यनाथ ने मृतक के बच्चे के परिजनों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा करते हुए मामले की जांच के आदेश दे दिए है.

यह पूरा मामला शनिवार को गोंडा में हुआ. बताया जा रहा है कि करनैलगंज से परसपुर जा रहे राजभर के काफिले की एक गाड़ी के नीचे 8 साल लड़का शिवा आ गया. दुर्घटना बाबागंज गोसाईं पुरवा के पास हुई. दुर्घटना के बाद इलाके के लोगों ने विरोध प्रर्दशन किया.

लोगों का आरोप है कि हादसे के बाद बच्चें को अस्पताल ले जाने के बजाय मंत्री जी का काफिला सीधे निकल गया. मंत्री की असंवेदनशीलता पर ग्रामीणों ने नाराज होकर मृत बालक के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिए.

बता दें कि सड़क किनारे खेल रहा शिवा मंत्री के काफिले का हूटर सुनकर भागने लगा, तभी वह काफिले की चपेट में आ गया. लड़के के पिता विश्वनाथ ने कहा कि मंत्री ओम प्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी ने लड़के को टक्कर मारी और उसकी मौत हो गई. एफआईआर दर्ज हो गई है.

इस मामले की पुष्टि करते हुए गोंडा के एडिशनल सुप्रींटेंडेंट ऑफ पुलिस हृदेश कुमार ने मीडिया बताया कि कर्नलगंज इलाके के पास मंत्री की गाड़ी ने शिवा गोस्वामी को टक्कर मार दी. जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक बच्चे के पिता विश्वनाथ ने शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले को गंभीरता से देखते हुए बेतुके ढंग से गाड़ी चलाने और लापरवाही का केस दर्ज किया गया है.