दर्दनाक सड़क हादसाः महिला को ट्रक ने रौंदा, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

बक्सर (शशांक सिंह) : एक तरफ सरकार की ओर से खुले में शौच मुख्त जिले बनाने के लिए मुहिम तेज है, तो वहीं दूसरी ओर बिहार में कई इलाकें ऐसे भी हैं जहां लोग शौच के लिए जाते वक्त मौत को गले लगा लेते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है बक्सर में. बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना के बनारपुर गांव के समीप तेज गति से आ रहे ट्रक ने शौच करने जा रही महिला को रौंद डाला. जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गयी.

घटना की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे. चौसा-रामगढ़ सड़क पर उतर आये. मुख्य मार्ग को जाम कर यातायात को ठप कर दिया. हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत करने में जुट गई. वहीं सूचना मिलते ही बीडीओ जितेंद्र कुमार भी घटना स्थल पर पहुचकर लोगों को शांत रहने की अपील कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना के बनारपुर गांव के रहने वाले ददन गोड़ (राजमिस्त्री) की पत्नी रुस्मिता देवी आज शनिवार की सुबह शौच के लिए बधार में जा रही थीं. इसी बीच चौसा-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर चौसा की तरफ तेज गति से आ रहे ट्रक ने महिला को टक्कर मार दी. जिसमें ददन गोड़ की पत्नी की मौत हो गयी.

इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. सड़क पर उतर आये. सड़क जाम कर यातायात को पूरी तरह बाधित कर दिया गया. पुलिस ने काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग अड़े रहे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ जितेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुच गए. बताया जा रहा है कि लोग सड़क जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे हैं.