‘जहां भी जाते हैं राहुल गांधी, हरवा देते हैं कांग्रेस को’

लाइव सिटीज डेस्कः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गुजरात के वलसाड में गौरव यात्रा में भाग लिया. यात्रा के दौरान उन्होंने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला किया. योगी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने गुजरात के लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया. गुजरात एक ऐसा प्रदेश है जिसने देश को महात्मा गांधी, सरदार पटेल और नरेंद्र मोदी दिया है.

योगी ने कहा कि ऐसा कहा जाता है कि राहुल गांधी जहां पर प्रचार करते हैं वहां कांग्रेस चुनाव हार जाती है. पीएम मोदी गुजरात से वाराणसी पहुंचे और चुनाव जीते. वहीं भगवान कृष्ण भी यूपी से गुजरात आए थे. गुजरात ने पिछले 20 साल में बहुत विकास किया है. कांग्रेस के राज में यहां की प्रति व्यक्ति आय 14 हजार रुपए मात्र थी, जो अब बढ़कर 1 लाख रुपये पहुंच चुकी है.

आगे योगी ने कहा कि अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन लाना पीएम मोदी का विजन है कांग्रेस का नहीं. मोदी जी के नेतृत्व में कच्छ और भुज का विकास हुआ है जिसे हमने अपनी आंखों से देखा है. यहां पर जब बाढ़ आयी थी, तब पीएम मोदी और अमित शाह यहां पर पहुंचे थे, राहुल गांधी यहां से नदारद थे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अमेठी में पिछले 14 साल में कलेक्टर ऑफिस नहीं बनवाया. ये लोग इशरत जहां के समर्थक हैं, विनाश के एजेंट हैं. इन्होंने गांधी जी का अपमान किया है. हमारा लक्ष्य कांग्रेस को गुजरात से उखाड़ फेंकना है.

यूपी के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने इंदिरा गांधी और जवाहर लाल नेहरू को भारत रत्न दिया, लेकिन कभी सरदार पटेल को नहीं दिया. जब वाजपेयी जी की सरकार आयी तब इस काम को किया गया. यहां उल्लेख कर दें कि एक अक्टूबर को नितिन पटेल के नेतृत्व में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ने सरदार पटेल की जन्मभूमि से गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखायी है.

यह भी पढ़ें-

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)