पटना में व्यवसायी और राजद नेता पप्पू यादव की सरेराह गोली मारकर हत्या

पटना : अपराधियों के हौसले दिन ब दिन मजबूत होते जा रहे हैं. मंगलवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने प्रसिद्ध प्याज व्यवसायी और राजद नेता पप्पू यादव की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने पप्पू यादव के सिर में तीन गोलियां मारी हैं.

जानकारी के मुताबिक हर दिन की भांति पप्पू यादव मंगलवार की सुबह भी सैर करने अपने घर से निकले थे. जैसे ही वो फतुहा रेलवे फाटक के पास पहुंचे पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना चालू कर दिया. गोलियों की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे. अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. लोगों ने राजद नेता पप्पू यादव को बचाने के कोशिश की लेकिन पप्पू यादव की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. ग्रामीण एसपी ललन मोहन प्रसाद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया गया है.

फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर ज्यादा कुछ बोलने से बच रही है .ग्रामीण एसपी ललन मोहन प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि राजद नेता के सिर में अपराधियों ने तीन गोली मारी है. साथ ही लोगों ने बताया कि रेलवे कॉलोनी में पप्पू यादव का घर है. वो रोज सुबह सैर के लिए निकलते थे. लेकिन अपराधियों ने आज उनको अपना निशाना बना लिया. इस हत्या के बाद इलाके के लोग गुस्से में हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द पप्पू यादव के हत्यारों को गिरफ्तार करे.

यह भी पढ़ें-करोड़ों की संपत्ति का वारिस था शमीम, परिजनों पर ही हत्या का शक