Hira Panna : जिसने बदला Jewellery Market का ट्रेंड, Buy Back में पूरी वापसी की गारंटी

पटना : बिहार में वर्षों से भरोसे का प्रतीक है हीरा पन्‍ना ज्‍वेलर्स . प्‍योरिटी ही हीरा पन्‍ना ज्‍वेलर्स का प्राइड है . आज 17 अक्‍तूबर को धनतेरस के दिन सबसे बड़ी रेज के साथ हीरा-पन्‍ना ज्‍वेलर्स आपका वेलकम कर रहा है . गोल्‍ड और डायमंड ज्‍वेलरी में आपकी विश-लिस्‍ट को पूरी करने वाली हर लेटेस्‍ट माडर्न डिजाइन के साथ . जान लें हीरा-पन्‍ना ज्‍वेलर्स के दो ही आउटलेट हैं, जो कि पटना के डाकबंगला रोड के हीरा पैलेस मार्केट और बोरिंग रोड के हीरा-पन्‍ना कामर्शियल कांप्‍लेक्‍स में स्थित है . मिलते-जुलते नामों के आउटलेट से आपको अलर्ट रहना होगा .

हीरा-पन्‍ना का पटना का साथ पीढि़यों से है . यूं कहें कि हीरा-पन्‍ना ज्‍वेलर्स बिहार की ज्‍वेलरी मार्केट में बड़े रिवोल्‍यूशन का जनक भी है . बात पुरानी है,पर ट्रेंडसेटर्स हीरा-पन्‍ना ज्‍वेलर्स ही है . हीरा-पन्‍ना ज्‍वेलर्स के डायरेक्‍टर शेखर केशरी बताते हैं कि ज्‍वेलरी मार्केट में बाई बैक के वक्‍त कटिंग के ट्रैडिशन को हीरा-पन्‍ना ने ही खत्‍म किया था . आज भी हीरा-पन्‍ना अपनी राह पर सबसे आगे है . वैसे भी हीरा-पन्‍ना सभी हॉलमार्किंग वाली गोल्‍ड ज्‍वेलरी को ही सेल करता है .

बाई बैक में नो कटिंग सचमुच में बहुत बड़ी बात होती है . वैसे तो अच्‍छी बात यह है कि मां लक्ष्‍मी की कृपा आप पर इतनी बनी रहे कि खरीदी गई ज्‍वेलरी को री-सेल करना ही न पड़े . हां,फैशन और ट्रेंड के लिए एक्‍सचेंज आजकल जरुरी हो जाता है . ऐसे में ,पहले यह होता था कि गोल्‍ड की कीमत में भी कास्‍ट कटिंग कई कारणों से होने लगी थी . पर हीरा-पन्‍ना ज्‍वेलर्स ने मार्केट में यह ट्रेंड सेट किया कि हीरा-पन्‍ना की हर जूलरी इतनी प्‍योर है कि किसी कटिंग की जरुरत ही नहीं है .

मतलब साफ है कि बाई बैक के वक्‍त आपकी जूलरी की पूरी कीमत वेट के हिसाब से मिल जाती है . कस्‍टमर्स के नजरिये से देखें तो मुश्किल घड़ी में इससे बड़ी कोई गारंटी हो ही नहीं सकती . शेखर केशरी कहते हैं कि हम लेट-लतीफी/टाल-मटोल भी नहीं करते,कस्‍टमर्स की इच्‍छा का तुरंत सम्‍मान करते हैं .

आज धनतेरस में ऑफर ही ऑफर है

शेखर केशरी बताते हैं कि हीरा-पन्‍ना ज्‍वेलर्स आज धनतेरस के दिन अपने कस्‍टमर्स को स्‍पेशल ऑफर दे रहा है . इसका फायदा आज किसी भी वक्‍त हीरा-पन्‍ना ज्‍वेलर्स में पहुंचकर उठाया जा सकता है . हीरा-पन्‍ना ज्‍वेलर्स आज आपको गोल्‍ड ज्‍वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 50 प्रतिशत और डायमंड ज्‍वेलरी की मेकिंग पर 100 फीसदी की फ्लैट छूट प्रदान कर रहा है . कॉल करने को नंबर है – 9693244105 .    

यह भी पढ़ें-  धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)