गृह मंत्री अमित शाह ने दी कोरोना को मात, टेस्टग रिपोर्ट आयी निगेटिव, बीजेपी में खुशी की लहर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है. खुद उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढ़स बंधाया उन सभी को हृदय से आभार व्यक्त करता हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा’.

3 अगस्त को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आय़ी. उन्हें इलाज के लिए गुरूग्राम मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर अस्पताल के वरिष्ठ फिजिशियन डॉक्टर सुशीला कटारिया की निगरानी में उनका उपचार हुआ.



बताया जा रहा हैं गृह मंत्री अपने घर से काम करने के अलावा नार्थ ब्लॉक स्थित दफ्तर भी नियमित तौर पर जा रहे थे. लेकिन जैसे ही अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव की खबर सामने आयी उनके निजी स्टाफ आइसोलेशन में चले गए.

अमित शाह के कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बीजेपी नेताओं में खुशी की लहर है. बिहार बीजेपी के नेताओं ने कहा के अमित शाह के साथ देश के करोड़ों लोगों की दुआ है. ऐसे यशस्वी नेता को कोरोना कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. जिनका जीवन ही समाज के लिए समर्पित हो उसका भला कोरोना क्या बिगाड़ सकता है.

हालांकि अमित शाह ने कोरोना को मात दे दी है. लेकिन अभी भी एहतियात के तौर पर वो होम आइसोलेट रहेंगे. सामान्य कामकाज से अभी उनकी दूरी बनी रहेगी. ठीक होते ही गृहमंत्री पूर्व की तरह अपने सभी कामों को करने लगेंगे.