पीएम मोदी के बाद आज बिहार आ रहे हैं राजनाथ सिंह, जमुई में चिराग के लिए मांगेंगे वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच बिहार से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है. केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को बिहार के जमुई और नवादा आ रहे है. जमुई में एनडीए के प्रत्याशी चिराग पासवान के लिए वोट मांगेंगे. जुमई के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम मैदान में राजनाथ सिंह सभा को संबोधित करेंगे. वहीं नवादा में एनडीए के उम्मीदवार चंदन कुमार के लिए प्रचार करेंगे. नवादा के आईटीआई मैदान में चुनावी सभा करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. राजनाथ सिंह 6 अप्रैल को जुमई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. गृह मंत्री का पहला बिहार दौरा है. इस समय सभी बड़े नेता चुनावी मैदान में दनादन रैली कर रहे है.

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री का पहला बिहार दौरा है. बिहार में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी औरंगाबाद का दौरा कर चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के गया और जमुई में जनसभा को संबोधित किया था. जमुई से एनडीए में शामिल लोजपा के प्रत्याशी चिराग पासवान है. राजनाथ सिंह जमुई में चिराग पासवान के लिए चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं.

आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) बिहार के जमुई (Jamui) पहुंचे हैं. पीएम ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है. जमुई में लोजपा उम्मीदवार चिराग पासवान के लिए वोट मांगेंगे. करीब 30 साल बाद भारत के कोई प्रधानमंत्री बिहार के जमुई पहुंचे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सत्ता के लिए जीने वाले राष्ट्रहित में काम नहीं कर सकते हैं. जम्मू-कश्मीर में अलग पीएम कैसे हो सकता है? कांग्रेस ने बाबा साहब का अपमान किया है. विपक्ष के नेता झूठ पर झूठ बोलते जा रहे हैं.

जमुई में पीएम मोदी ने अंगिका भाषा में अपने भाषण की शुरुआत की. पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावटी दल सेना से आतंक पर प्रहार के सबूत मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्षी बताएं कि उन्हें भारत के सपूतों पर भरोसा या पाकिस्तान के कपूतों पर.

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों को और देश के पिछड़े समाज को कहना चाहता हूं कि मोदी ही क्या कोई भी आपके आरक्षण को नहीं हटा सकता’. उन्होंने आगे कहा कि बिहार के लोगों को और देश के पिछड़े समाज को कहना चाहता हूं कि मोदी ही क्या कोई भी आपके आरक्षण को नहीं हटा सकता.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*