जमुई में भीषण कार हादसा, 5 लड़के की स्पॉट डेथ, देवघर से पूजा कर लौट रहे थे

लाइव सिटीज डेस्क : जमुई से बहुत ही दर्दनाक खबर आ रही है. भीषण कार दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लड़के देवघर से पूजा कर के वैगन आर कार में सवार होकर लौट रहे थे. लौटने के क्रम में कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. जिसके बाद मौके पर ही कार में सवार लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच चुकी है.

प्राप्त सूचना के मुताबिक कार में सवार सभी लड़के मुजफ्फरपुर के बताये जा रहे हैं. ये सभी आज नए साल पर देवघर गए हुए थे. चूंकि आज सोमवार था तो महादेव की पूजा अर्चना करने ये 5 लड़के कार में सवार होकर देवघर पहुंचे थे. वहां महादेव की पूजा अर्चना करने के बाद लौट रहे थे. लौटने के क्रम में ही खौफनाक हादसे के शिकार हो गए.

हादसे में मौत के शिकार हुए लड़के

यह हादसा जमुई के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बिशनपुर में घटी है. वहां मौजूद लोग बताते हैं कि कार तेज रफ़्तार से आ रही थी. फिर अचानक से अनियंत्रित होने की बाद एक पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार पाँचों लड़के की मौके पर ही मौत हो गई. कार के परखचे उड़ गए हैं. इस हादसे के बाद लोगों की भीड़ वहां जुट गई है.इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई  है.

हादसे के बाद लोगों की भीड़

फ़िलहाल इन लड़कों के बारे में बस इतना ही पता चल सका है कि ये सभी मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं. पुलिस इस घटना के बाद तफ्तीश में जुट गई है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है. साथ ही उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश भी की जा रही है.