मुज़फ्फरपुर: रुपए लूटने में विफल होने पर अपराधियों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

लाइव सिटीज, विकाश कुमार गुप्ता (मुज़फ्फरपुर) : इस समय पूरे बिहार में लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है. इस बीच मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. बिहार के मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने रेडियम कलेक्सन कंपनी के कर्मचारी से कैश लूट करने में विफल होने पर गोली मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दिनदहाड़े बीच सड़क पर फायरिंग होने से लोगो के बीच अफरातफरी की माहौल रही.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सड़क पर दौरा कर गोली चलाने की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया. घटना के समय लोग तमाशा देखते रहे. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिश ने घायल कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

नगर डीएसपी मुकल कुमार रंजन ने बताया कि बाइक से कलेक्सन कंपनी के कर्मचारी बैग में रुपिया लेकर जा रहे थे. बाइक सवार अपराधी पहले कलेक्सन कंपनी के कर्मचारी को बाइक से गिरा दिया. रुपिया लूटने में विफल होने पर गोली मारकर फरार हो गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियो को चिन्हित किया जा रहा है. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*