नये साल के स्वागत के लिए होटल पाटलिपुत्रा एग्जॉाटिका तैयार, ‘सुस्वागतम 31st दिसंबर न्यू ईयर ईव 2020’ कार्यक्रम में लोगों को मिलेगा मस्ती का फुल डोज

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : वक्‍त पुराने साल की यादों को अलविदा कह नये साल के स्‍वागत का आ गया है. ऐसे में फुल मस्ती फुल धमाका के साथ होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका, पटना वासियों के लिए लेकर आया है. एक खास शाम, जो हर वर्ग और हर उम्र के एंटरटेनमेंट को ख़ास ध्यान में रख कर आयोजित किया जा रहा है. यह कहना है होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका के  जेनेरल मैनेजर विकाश कुमार का. उन्‍होंने आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में ‘सुस्वागतम 31st दिसंबर न्यू ईयर ईव 2020’ के बारे में विस्‍तार से जानकारी देते ये बाते कहीं.

विकाश कुमार ने कहा कि होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका इस न्‍यू ईयर इव में लोंगो के सामने एक कॉम्बो पैक परोसने जा रही है. इसमें बॉलीवुड और टॉलीवूड के डांस का तड़का, रेक्स डांस ग्रुप कोलकाता खास होगी, जो अपने साथ लोंगो को भी थिरकने के लिए मजबूर कर देगी. वहीं इनका साथ देने आ रहे है गौतम बनर्जी, जो कोलकाता के काफी अच्छे सिंगार माने जाते है और इस शाम में चार चांद लगाने आ रही है लखनवी मुजरा, जो 31st की शाम को और भी यादगार बना देगी. ये सब हमारे 7th फ्लोर के सिटी लारजेस्ट और पिलर लेस बैंकेट हॉल ग्रीनविले में आयोजित होगी.



जेनेरल मैनेजर ने बताया की कोरोना को ध्यान में रखते हुए लोगों के लिए उत्तम व्यवस्था की गयी है. इसमें कपल की एंट्री फी मात्र 2999 /- रु. स्टैग की 1999 /- रु, किड्स 999 /- और रूम के साथ 6500 /- रु रखी गयी है. इसकी एंट्री शाम में 07:30 बजे से होगी और आप रात के 12 : 00 बजे तक लोग एन्जॉय कर सकेंगे. इस साल की आखिरी पल को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह करके नए साल में प्रवेश करे.

उन्‍होंने बताया कि ‘सुस्वागतम 31st दिसंबर न्यू ईयर ईव 2020’  में खाने पीने का सारा प्रोग्राम इसी फ्लोर के मोनटाना हॉल शेफ विनोद और हमारे एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट मैनेजर प्रवीण बरनवाल की देख रेख में किया गया है. जिसमें एक से बढ़कर एक फूड की वैरायटी का लुफ्त उठा सकेंगे. बच्‍चों के लिए किड्स मेनू भी तैयार किया गया है. बच्‍चे यहां मैजिक शो और जंपिंग बलून का भी लुफ्त उठा सकेंगे. हमारे इवेंट पार्टनर द कनेक्ट लॉबी में मेहमान नवाज़ी करने के साथ साथ नेल पेंट, टैटू आर्टिस्ट और सेल्फी जोन से अपने मनपसंद के साल के आखरी पलों को ताज़ा रखने में हमारी मदद करेंगे.