बिहार में कांग्रेस कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी अभी तय नहीं, शक्ति सिंह गोहिल ने मीडिया में चलायी जा रही खबरों को बताया अफवाह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार महागठबंधन में किसी प्रकार का मतभेद नहीं है. बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सीटों के बंटवारे को लेकर महागठबंधन में किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई है. सीटों को लेकर मीडिया में चलायी जा रही खबरों का खंडन करते हुए गोहिल ने पूरी तरह से भ्रामक करार दिया.

सीट बंटवारे के लिए सहीं समय नहीं होने की बात करते हुए गोहिल ने कहा कि बिहार में इस समय बाढ़ और कोरोना कोहराम मचाए हुए है. ऐसी स्थिति में कांग्रेस का पहला धर्म मानव सेवा करना है ना कि जेडीयू और बेजीपी की तरह राजनीतिक करनी है.



जब वक्त आएगा महागठबंधन के सभी घटक दल मिल बैठकर इस बात का फैसला कर लेंगे की कौन सी सीट कौन लड़ेगा और कितने सीटों पर कौन सी पार्टी चुनाव लड़ेगी. मेरी यह कोशिश हैं कि मेरी पार्टी का संगठन मजबूत बनें ताकि हम महागठबंधन को ज्यादा मजबूती दे सके बिहार विधानसभा चुनाव में.

वहीं पार्टी आलाकमान से गुजारिश करते हुए शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि स्क्रिनिंग कमिटी के अध्यक्ष जितनी जल्दी हो फाइनल किया जाए ताकि स्क्रिनिंग कमिटी के अध्यक्ष अपना निर्णय सिर्फ कुछ नेताओं को नहीं बल्कि पार्टी के कार्यकर्ताओं तक पहुंचे और कार्यकर्ताओं की बात से वो भी अवगत हो सके.

बता दें कि पिछले दिनों ही शक्ति सिंह गोहिल बिहार आए थे. इस दौरान उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकर बिहार विधानसभा चुनाव पर चर्चा की थी. इस दौरान वो महागठबंधन के किसी घटक दल के नेताओं से बात तक नहीं की, जिसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे.