आनंद कुमार के ‘सुपर 30’ से IIT क्रैक करने वाले 26 छात्रों को पार्टी देंगे ऋतिक रोशन

लाइव सिटीज डेस्क : आनंद कुमार के ‘सुपर 30’ से 2018 में IIT क्रैक करने वाले छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी है. 30 में से सफल हुए 26 छात्रों को बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन पार्टी देने जा रहे हैं. 23 जून को ऋतिक रोशन इन सभी छात्रों से मुलाकात करेंगे फिर पार्टी देंगे. इतना ही नहीं इन सबके साथ वे समय भी बिताएंगे. ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया में ट्वीट कर आनंद कुमार को इस सफलता पर बधाई भी दी थी.

आपको बता दें कि आईआईटी की तैयारी करवाने वाले पटना में स्थित मशहूर कोचिंग सेंटर सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के उपर बॅालीवुड में बायोपिक बनाई जा रही है. जहां रितिक रोशन फिल्म के मुख्य किरदार में नजर आएंगे. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रितिक ने बताया कि वे जल्द ही उन 26 बच्चों को एक शानदार पार्टी देने वाले हैं जो इस साल आईआईटी की परीक्षा में सफल रहें हैं.

केंद्र सरकार का नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप, तेज हो गयी है सियासत, देखें वीडियो में…

रितिक ने बताया कि ‘पार्टी सिर्फ एक बहाना है मैं पर्सनली उन बच्चों से मिल कर उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयां देना चाहता हूं। क्यांकि शूटिंग के दौरान मुझे पता चला कि आईआईटी की परीक्षा कितनी कठिन होती है. मैं दुआ करता हूं उन्हें वो सब कुछ प्राप्त हो जो कुछ भी उन्हें चाहिए.’

बता दें कि रितिक 23 जून को इस पार्टी का आयोजन करेंगे. वहीं उनके फैंस रितिक को एक अलग रूप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘सुपर 30’ 25 जून, 2019 को रिलीज होगी.

आनंद सुपर-30 के 26 छात्र JEE एडवांस में पास, अगले साल 90 छात्रों को करायेंगे IIT की तैयारी

ऋतिक ने कहा, ‘सुपर 30′ की शूटिंग के दौरान मुझे पता चला कि ये परीक्षाएं कितनी मुश्किल होती हैं. इस परीक्षा में सफल रहने वाले छात्रों और उनके शिक्षक आनंद कुमार को बधाई. पार्टी इन छात्रों से मिलने और उन्हें बधाई देने का एक छोटा सा तरीका है। मैं उनके बुलंदियों तक पहुंचने की कामना करता हूं.’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*