पटना में फिर से पेट्रोल पंप पर बड़ी लूट, 19 लाख ले उड़े लुटेरे

petrol-pump-loot

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में पेट्रोल पंप के लुटेरों का तांडव लगातार जारी है. पूरे बिहार में कई पेट्रोल पंप पर लाखों की लूट को अंजाम दे रहे लुटेरों ने एक बार फिर राजधानी पटना क्षेत्र के गौरीचक में पेट्रोल पंप को निशाना बनाया है. लुटेरों ने इस पंप पर 19 लाख रुपये की बड़ी लूट को अंजाम दिया है.

इस बड़ी लूट की जानकारी मिलते ही पटना के एसएसपी मनु महाराज घटना स्थल पर पहुँच चुके हैं. और मामले की जांच में जुट चुके हैं.  लुटेरों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके इसके लिए कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप कर्मी रुपये लेकर बैंक जा रहे थे तभी घात लगाये बाइक सवार लुटेरों ने वारदात को अंजाम दे दिया.

बता दें कि इससे पहले, बाढ़ में कैश वैन से 60 लाख की लूट को अंजाम दिया गया था. बाढ़ के अलावा सिर्फ पटना में कई जगहों के पेट्रोल पंप को निशाना बना कर लुटेरो ने पंपों को खूब लूटा है. 8 मार्च को  फतुहा के पेट्रोल पंप से बदमाशों ने हथियार के बल पर 2.5 लाख रुपये लूट लिए थे.

petrol-pump-loot

4 जनवरी को फतुहा के ही नयका रोड के इसी पेट्रोल पंप में  बदमाशो ने लूट को अंजाम दिया था. जिसमे 2 लाख रुपये लूट लिए गये थे. 18 जनवरी को बख्तियारपुर में भी दिया था लूट को अंजाम, लेकिन मौके पर पुलिस के आ जाने पर कैश और बाइक छोड़ कर अपराधी फरार हो गए थे.

वहीं 9 जनवरी को भी पटना के ही एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाया गया. 8 अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने मिलकर मसौढी-पटना एन-एच 1 पर  धनरुआ में स्थित शेखर फिलिंग स्टेशन से अहले सुबह करीब 6 लाख रुपए की लूट को अंजाम  दिया था . सिर्फ यही नहीं  लगातार पेट्रोल पंप कर्मियों की हत्या भी की जा रही है. बीते दिनों पहले ही अपराधियों ने लूट के दौरान कहीं पंप मैनेजर तो कहीं पंप कर्मियों की हत्या कर दी थी.

इसके अलावा बिहार में बेगूसराय, समस्तीपुर, मधुबनी समेत कई अन्य जिलों में भी लुटेरे प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए लूट को अंजाम दे रहे हैं.