पूर्णिया पुलिस को भारी सफलता, अंतराज्यीय बाइक चोर गिरोह के 6 सदस्य को धर दबोचा, पास से 13 बाइक बरामद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्णिया पुलिस को भारी सफलता मिली है. अंतराज्यीय बाइक चोर गिरोह के 6 सदस्यों को पुलिस ने जाल बिछाकर धर दबोचा है. इनके सबों के पास से चोरी की 13 बाइक बरामद हुई है. गिरोह के सदस्य बाइक चोरी कर दूसरे जिलों में खपाने का काम करते थे. 5 जून को जिले के हाट थाना क्षेत्र में बाइक की चोरी की सूचना पुलिस को मिली. बाइक मालिक की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

बाइक मालिक के प्राथमिकी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो गिरोह का पता चला. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी दया शंकर के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर आनंद कुमार पांडे के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसमें प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष के हाट आनंद मोहन गुप्ता आदि पुलिसकर्मी शामिल थे. पुलिस ने जाल बिछाकर गिरोह के 6 सदस्यों को चोरी की 13 बाइक के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

ये गिरोह पूर्णिया, अररिया, कटिहार और अन्य सीमावर्ती जिलों में बाइक चोरी कर सीमांचल के अन्य जिलों और पश्चिम बंगाल में बेचा करता था. सूचना के आधार पर के हाट थाना पुलिस के साथ सहायक खजांची थाना, मधुबनी टीओपी और मरंगा थाना पुलिस की संयुक्त छापेमारी में गिरोह के सरगना इंदल यादव और उसके सहयोगी सिद्धार्थ यादव को उसके कटिहार स्थित घर से 11 बाइक के साथ दबोचा गया. इसके अलावा चार अन्य आरोपियों को डगरुआ से एक बाइक और पूर्णिया से एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया.