सैकड़ों महिलाओं ने नगर निगम कार्यालय में किया हंगामा, पैसा भुगतान न होने पर नगर आयुक्त को घेरा

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक:  कोरोना काल मे बिहार में हुए चुनाव के दौरान चुनाव आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा सभी बूथों के लिए मास्क और सैनिटाइजर किट बनाया गया था. मुजफ्फरपुर में 12 जिलों के लिए किट तैयार किया जा रहा था.. इस कार्य में सैंकड़ो की संख्या में महिला समूह की महिलाओं लगायी गयी थी. जिसमें 13 दिन कार्य कराया गया, लेकिन कई महिलाओं का पैसे का भुगतान नहीं हुआ. राशि को लेकर  लगातार महिलाएं चक्कर लगा रही थी.

शुक्रवार को आक्रोशित महिलाओं ने नगर निगम कार्यालय पर जमकर हंगामा किया, साथ ही नगर आयुक्त को घेराव कर अपने पैसे का भुगतान की मांग की. इस दौरान नगर निगम कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.



इस पूरे मामले में नगर आयुक्त ने बताया कि हमारी स्वयं सहायता महिलाओं ने काम किया था, हमारे पास स्पष्ट जानकारी है कि 13 तारीख को जो राशि है वो खाते में भेज दी गई, लेकिन ऐसा हमको सूचित किया गया है कि किसी कारण बस किसी के खाते में हस्तांतरित नही किया गया. इसी को लेकर पूछने आये थे वैसे हम लोग बैंक से संपर्क कर रहे है कि किस कारण राशि नही मिल पाई है.

जब मीडिया ने सवाल पूछा कि ये लोग लगातार पैसे के लिए चक्कर काट रही है तो नगर आयुक्त ने कहा कि दीपावली व छठ था जिसको लेकर बहुत दिन कार्यालय बन्द रहा, आखिर क्या कारण है ये बैंक से ही पता चलेगा.