पति ने पत्नी और साली के साथ ही सास को भी मारी चाकू, पटना के रामकृष्णा नगर की घटना

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : एक पति ने अपनी ही पत्नी के ऊपर जानलेवा हमला किया है. उस पर चाकू से वार किया है. मां-पिता के बीच में आई साली को भी उसने नहीं छोड़ा. साली के ऊपर भी चाकू से वार कर दिया. ऐसा लग रहा था कि उस शख्स के ऊपर खून सवार था. उसने पत्नी और साली के बाद अपनी सास के ऊपर भी जानलेवा हमला किया. चाकू से उनके पर भी हमला किया.

यह मामला पटना के रामकृष्णा नगर थाना इलाके का है. शेखपुरा में धनंजय कपड़े की दुकान है. शनिवार की शाम यह घटना कपड़े की दुकान पर ही हुई. हल्ला-हंगामा और महिलाओं की चीख पुकार सुनकर दुकान के बाहर  काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई.



घटना की जानकारी रामकृष्णा नगर थाना की पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंच कर पुलिस टीम ने तीनों घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की. धनंजय के ऊपर उसकी पत्नी और साली ने बहुत गंभीर आरोप लगाए.

दरअसल, कपड़े की दुकान में एक महिला काम करती है. पत्नी और साली को शक है कि दुकान में काम करने वाली महिला के साथ धनंजय का अवैध संबंध है. वो उसकी गर्लफ्रेंड है. आरोप है कि दुकान को धनंजय ने अपनी गर्ल फ्रेंड के नाम कर दिया है. इसी वजह से पत्नी, साली और सास ने उसके उपर कई सवाल उठाये. जिससे ऊब कर उनके साथ मारपीट की गई. चाकू से वार किया गया.

आरोप है कि मारपीट और चाकू से वार करने में दुकान में काम करने वाली महिला ने धनंजय का साथ दिया. शुरुआती जांच के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थानेदार ने इसकी पुष्टि की है.