‘मैं करूंगी विकास’ बिहारीगंज की जनता से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाषिनी यादव ने किया वादा, मदन मोहन झा ने मांगे वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए जहां दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, वहीं प्रत्याशियों ने भी एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. प्रत्याशियों की ओर से लगातर जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. बिना रूके, बिना थके विभिन्न पार्टी के उम्मीदवार लगातार लोगों से संपर्क करने में जुट गए हैं. लोगों से मिलकर उनसे वोट करने की अपील कर रहे हैं.

इस कड़ी में बिहारीगंज से महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाषिनी यादव का भी नाम शामिल है. जो अपनी जीत के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है. लगातार लोगों से मिलकर अपनी बातों को रखकर महागठबंधन को जीताने की बात कर रही है. बिहारीगंज में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सुभाषिनी यादव ने कहा कि यह विधानसभा क्षेत्र अभी भी विकास से कोसों दूर है.



उन्होंने कहा कि यहां ना तो सड़क है, ना पीने के पानी की समुचित व्यवस्था, पूर्व व वर्तमान के जनप्रतिनिधियों ने इस क्षेत्र के विकास पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन महागठबंधन की सरकार बनते ही सारी समस्याएं दूर होगी. यहां की सड़कों की हालत दुरूस्त किया जाएगा. शिक्षा, पढ़ाई, दवाई और कमाई के वादे को पूरा किया जाएगा.

सभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशी सुभाषिनी यादव ने कहा कि विकास नहीं होने से इस क्षेत्र के लोगों में वर्तमान सरकार के खिलाफ आक्रोश है. इस आक्रोश को बरकरार रखना होगा. अपने गुस्से को तीसरे चरण के मतदान के दिन ईवीएम मशीन पर उतारना होगा. 7 तारीख को महागठबंधन के पक्ष में वोट कर वर्तमान सरकार पर चोट करनी होगी. तब बदलाव आएगा.

वहीं इस मौके पर मौजूद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने सभा को संबोधित करते हुए लोगों से सुभाषिनी यादव को जीताने की अपील की. साथ ही नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का काम किया. रोजी रोटी की तलाश में अभी भी लोगों को यहां से बाहर जाना पड़ता है.

ऐसी सरकार की विदाई के लिए प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है. इस बार पूरे बिहार में बदलाव की बयार है. युवाओं को रोजगार चाहिए, बिहारियों को रोजी-रोटी अपने ही प्रदेश में चाहिए. ऐसी सरकार महागठबंधन ही दे सकती है. आप लोग महागठबंधन को वोट करें.