सरकार के नोटिस पर IAS सीके अनिल का खत, कहा- और बढ़ाई जाए मेरी छुट्टी

लाइव सिटीज डेस्क : BSSC पर्चा लीक केस के बाद से लगातार मेडिकल लीव लेकर गायब चल रहे आईएएस सीके अनिल ने पत्र लिख एकबार फिर छुट्टी बढ़ाने का आवेदन राज्य सरकार को दिया है. सात महीने से ज्यादा समय से वह दफ्तर नहीं आ रहे हैं. चिकित्सीय आधार पर उन्होंने छुट्टी बढ़ाने का किया है. उनकी तैनाती बिहार राज्य योजना पर्षद के परामर्शी के पद पर है. उनके पास बीएसएससी के ओएसडी का अतिरिक्त प्रभार है. इससे पहले भी वह चिकित्सकीय आधार पर छुट्टी बढ़ाने का अनुरोध कर चुके हैं.

बता दें कि मेडिकल लीव के नाम पर लगातार छुट्टी पर चल रहे सीके अनिल को वापस ड्यूटी पर लाने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है. IAS सीके अनिल की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. सरकार की ओर से उन पर लगातार प्रेशर बनाया जा रहा है. पेपर लीक मामले में नाम आने के बाद से वे आॅफिस नहीं आ रहे हैं. उन्हें आॅफिस आने के लिए सरकार की ओर से कई बार नोटिस भेजा जा चुका है. हाल ही में एक बार  फिर बिहार सरकार ने शिकंजा कसना शुरू किया तो उन्होंने फिर मेडिकल लीव एक्सटेंड करने का खत भेज दिया है.

मालूम हो कि 21 सितम्बर को एक बार फिर सीके अनिल के खिलाफ नोटिस भेजा गया था. इस बार सामान्य प्रशासन विभाग ने चेतावनी देते हुए यह नोटिस उनके आवासीय पता व उनके ईमेल एड्रेस पर भेजा है. नोटिस में 15 दिनों का समय दिया गया था. कहा गया है कि यदि निर्धारित समय के अंदर नोटिस का जवाब नहीं आता है तो उनके खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी.

बता दें कि बीएसएससी पेपर लीक मामले में IAS सीके अनिल का नाम आने के बाद से ही वे बिहार एसएससी के आॅफिस में नहीं आ रहे हैं. सरकार भी इसे लेकर परेशान है. हालांकि उसके बाद सीके अनिल ने तीन माह की छुट्टी मांगी थी, जिसे सरकार ने नामंजूर कर दिया था और सात दिनों के अंदर योगदान करने का निर्देश दिया था. लेकिन उन्होंने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया.

यह भी पढ़ें –  बिहार सरकार को खोजे नहीं मिल रहे IAS सीके अनिल, फिर मिला अल्टीमेटम

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)