World Cup 2019: विजेता बनने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड रवाना, 30 मई से होगा आगाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : 12वां पुरुषों का क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार की रात इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई. टीम के खिलाड़ी और BCCI ने रवानगी से पहले की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. टीम सभी खिलाड़ी इन फोटोस में रिलेक्स नजर आ रहे हैं. कुछ खिलाड़ी वीडियो गेम खेलते भी नजर आ रहे हैं. गेम खेलने वालों में महेंद्र सिंह धौनी भी शामिल हैं.

आपको बता दें कि इंग्लैंड में पुरुषों का क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से होना है. जबकि फाइनल 14 जुलाई को होना है. भारतीय क्रिकेट टीम की अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा.

इन तस्वीरों में कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी, शिखर धवन, मोहम्मद शमी, हार्दिक पंड्या, लोकेश राहुल और केदार जाधव समेत अन्य खिलाड़ी दिख रहे हैं. आपको बता दें कि वर्ल्ड कप की शुरुआत इंग्लैंड ऐंड वेल्स में 30 मई से होगी. क्रिकेट का यह महाकुंभ 14 जुलाई तक चलेगा. इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस बार के वर्ल्ड कप का फॉर्मेट चुनौतीपूर्ण है और कोई भी टीम उलटफेर कर सकती है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों ने आईपीएल से 50 ओवर के मुकाबले की अच्छी तैयारी की है.

कैप्टन विराट ने साथ ही उम्मीद जताई कि टीम इंडिया तीसरी बार वर्ल्ड कप जीत सकती है. भारत ने अब तक 2 बार (1983 में कपिल देव की कप्तानी में और 2011 में धोनी की कप्तानी में) वर्ल्ड कप जीता है.

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, केएल राहुल और रविंद्र जडेजा.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*