जहानाबाद : बच्चों के साथ सामूहिक खुदकुशी करने वाली महिला की हुई पहचान

सांकेतिक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रविवार 25 अगस्त की सुबह बिहार के पटना-गया रेलखंड पर एक हादसा हुआ था. एक मां ने अपने चार बच्चों के साथ पटना-गया रेलखंड के जहानाबाद स्टेशन के पास ट्रेन के आगे छलांग लगा दी थी.  इस घटना में महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई थी. बता दें कि घटना पटना-गया रेलखंड पर जहानाबाद से एक किलोमीटर दूर महात्मा गांधी इंटर कॉलेज के पास हुई थी. स्थानीय लोगों ने रविवार की अहले सुबह तीन बच्चों और एक महिला का शव रेलवे ट्रैक पर देखा. वहीं एक बच्ची गंभीर अवस्था में घायल ट्रैक पर पड़ी थी.

पंचायत समिति सदस्य के रूप में हुई महिला की पहचान

इस घटना के बाद कल महिला की पहचान नहींं हो सकी थी. हालांकि अब पुलिस ने महिला की शिनाख्त कर ली है. जानकारी के मुताबिक महिला की पहचान काको प्रखंड के बरावां पंचायत की पंचायत समिति सदस्य सुनीता कुमारी के रूप में हुई है. महिल के द्वारा अपने बच्चों के साथ सुसाइड की घटना को अंजाम देने का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.

मायके जाने के लिए निकली थी महिला

महिला के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले सुनीता और उसके पति के बीच किसी मामले को कहा-सुनी हो गई थी. हालांकि इसके बाद सबकुछ सामान्य था. इसके बाद महिला शनिवार 24 अगस्त को मायके जाने के लिए अपने चारों बच्चों के साथ निकली थी. लेकिन जब वो मायके नहीं पहुंची तो ससुराल वालों ने उसकी तलाश भी की. वहीं रविवार की शाम परिजनों को सूचना मिली की सुनीता ने बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है.

शिक्षा मंत्री ने जताई संवेदना

बता दें कि इस हादसे में सुनीता के तीन वर्षीय बेटी बच गई लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची का इलाज पटना के पीएमसीएच में किया जा रहा है. साथ ही बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों से मुलाकात की और संवेदना जताई. उन्होंने मृतक के परिजनों को हर संभव मदद देने का भी भरोसा दिलाया.

जहानाबाद : बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, मां और तीन बच्चों की मौत

छपराः दारोगा-सिपाही की हत्या मामले में जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरुण गिरफ्तार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*