‘मैं बिहार के किसी भी सीट से चुनाव लडूं , तो आसानी से जीत सकता हूं’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मैं बिहार के किसी भी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीत सकता हूं. वह भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में. मुझे पूरे प्रदेश की जनता प्यार करती है. यह कहना है डीजीपी पद से वीआरएस लेने वाले गुप्तेश्वर पांडेय का.

वे एक न्यूज चैनल से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मुझे 14 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर भी है. लेकिन चुनाव लड़ने से पहले मैं अपने लोगों से सलाह मशविरा करूंगा, उसके बाद ही कोई फैसला लूंगा. उन्होंने कहा कि मैं कहीं से भी चुनाव लड़ा, आसानी से जीत सकता हूं. उन्होंने यह भी क्लियर किया कि चुनाव से मेरे वीआरएस को न जोड़ा जाए, यह गलत है.



उन्होंने आगे कहा कि मेरे खिलाफ हर रोज अफवाह उड़ाकर मुझे विवादित बनाया जा रहा है. मेरे खिलाफ विपक्ष, चुनाव आयोग से शिकायत करता और अगर चुनाव आयोग मुझे हटा देता तो मेरी कितनी बेइज्जती होती. 34 साल तक बेदाग रहा, लेकिन इस तरह का माहौल बना दिया गया कि निर्वाचन आयोग को मुझे हटाना पड़े. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश हो रही थी. मुझे अपमानित करके हटाने का प्लान था. उन्होंने कहा कि मैं इस साजिश को समझ गया और मैंने वीआरएस लेने का फैसला किया.

उन्होंने यह भी सवाल दागा कि किसी पॉलिटिकल पार्टी में शामिल होना या इलेक्शन लड़ना कोई पाप है क्या? उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि मेरे वीआरएस को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से भी जोड़ने की जरूरत नहीं है. सुप्रीम कोर्ट ने भी मेरी कार्रवाई को सही ठहराया था.