‘अगर मैं हारा तो यहां अकाल पड़ जाएगा’ जनता को डराकर वोट मांगने वाले मंत्री जी का वीडियो वायरल

लाइव सिटीज, सेंटल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव होना है. इसको लेकर सीटिंग नेता जी या वेटिंग नेता जी अपने-अपने क्षेत्र में जमीनी पकड़ मजबूत करने में जुट गए है. जनता के बीच जाकर ये लोग यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं ही हूं जो आपका भला कर सकता हूं. अगर मैं हार गया तो आपका साथ वो ऊपरवाला भी नहीं देगा. क्षेत्र में अकाल पड़ जाएगा, लोग भूखे मरने लगेंगे.

कुछ ऐसा ही बेतुका बयान सूबे के मंत्री व बीजेपी नेता ब्रजकिशोर बिंद कैमूर में देने का काम किया है. जिसका वीडियो वायरल हो गया है. कैमूर के चैनपुर विधानसभा से विधायक हैं ब्रजकिशोर बिंद. क्षेत्र में जनसपंर्क के दौरान इन्होंने लोगों से कहा कि मैं हूं आपकी किस्मत.



जनसंपर्क के दौरान ब्रजकिशोर बिंद ने कहा कि जब से हम चैनपुर से विधायक बने हैं तब से लोगों के जीवन में खुशहाली आयी है. इतनी बारिश भी होने के बाद ना तो फसल बर्बाद हुआ है. और ना ही कभी अकाल आया है. इसलिए आपलोग सोच लीजिए इसबार भी हमें ही जीतना है. अगर मैं हार गया तो अकाल पड़ जाएगा.  

जनता को डराकर वोट माँगने का ये अनोखा तरीक़ा है. बिहार के खान एवं भूतत्व मंत्री और BJP विधायक बृजकिशोर बिंद लोगों को बता रहे हैं कि उनसे पहले कितना सूखा पड़ता था लेकिन उनके कार्यकाल में भारी बारिश होने के बाद भी धान की फसल ख़राब नहीं हो रही.

बता दें कि BJP विधायक बृजकिशोर बिंद पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं. वह भगवान शिव को बिंद जाति का बता चुके हैं. बीते साल अगस्त में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने शिव पुराण का हवाला देते हुए भगवान शिव को बिंद जाति का बताया था.