प्रेमिका को गिफ्ट देना था तो लूट ली सोना-चांदी की पूरी दुकान, वैशाली पुलिस ने दोनों को धर दबोचा, सारे गहने में हुए बरामद

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : 8 दिसंबर को वैशाली में हुए ज्वेलरी दुकान लूटकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. खुलासा में जो बातें खुलकर सामने आयी है उसे सुनकर पुलिस वाले भी चौक गए. गिरफ्त में आया आरोप ने जब पूरे मामले का खुलासा किया तो खुद पुलिस भी हैरान रह गयी. लूटी गयी ज्वेलरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इसके साथ ही जिसके लिए इस लूट को अंजाम दिया गया था उसे भी गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

दरअसल अपनी प्रेमिका को ज्वेलरी गिफ्ट करने के लिए लुटेरे ने पूरी की पूरी दुकान को लूट लिया. 8 दिसंबर को सदर थाना क्षेत्र के धरहरा की इस घटना से पुलिस की बेचैनी को बढ़ा दिया. आरोपी लुटेरे ने दुकान से सोना चांदी की तमाम जेवरात को लूटकर फरार हो गया. लूटे गए जेवरात को उसने अपनी प्रेमिका को ले जाकर गिफ्ट भी कर दिया.  



केस की पड़ताल करते हुए पुलिस ने आरोपी लुटेरे को धर दबोचा. उसकी निशानदेही पर जब उसकी नाबालिग प्रेमिका के घर पर पुलिस ने छापा मारा तो लूटे गए सोने और चांदी के भारी मात्रा में जेवरात बरामद हो गया. मौके से ही नाबालिग प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड होम भेज दिया जबकि प्रेमी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

प्रेमिका के  लिए प्रेमी द्वारा दुकान लूट की यह घटना की चर्चा इलाके में खूब हो रही है. कानों कान लोग कहने लगे हैं कि ऐसे ही प्रेमी अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए किसी भी तरह के घटना को अंजाम दे सकते हैं. ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि फिर से कोई ऐसी हिमाकत ना कर सकें.