पटना में एक भी प्लाट मेरे नाम से होगा तो आपको दान कर दूंगा, राबड़ी देवी के आरोप पर सुशील मोदी ने दिया जवाब

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : विधानपरिषद में आज राबड़ी देवी और सुशील मोदी के बीच जमकर आरोप प्रत्यारोप हुआ. राज्यपाल के अभिभाषण पर चल रहे वाद विवाद के दौरान बिहार विधानपरिषद में जोरदार हंगाम हुआ. राज्यपाल के भाषण पर संशोधन देकर अपनी बात रख रही राबड़ी देवी ने इस दौरान सुशील मोदी पर जोरदार हमला बोला.

उन्होंने कहा कि पटना के लोदीपुर में सुशील मोदी के 150 – 200 प्लाट है. जिस पर चुप्पी साधे बैठे हैं. राबड़ी देवी ने जब आरोप लगाया तो सुशील मोदी तुरंत जवाब देते हुए कहा कि अगर पटना में एक भी प्लाट मेरे नाम से होगा तो आपको दान कर दूंगा. इतना कहते ही सदन में हंगामा होने लगा.




हंगामा अभी शान्त भी नहीं हुआ था कि राबड़ी ने एक और बयान दे दिया, जिसपर खलबली मचा गयी. राबड़ी ने लालू पर बीजेपी विधायक को फोन करने के आरोप पर जबाब देते हुए कहा कि सुशील मोदी  सिर्फ यही काम करते हैं. कौन कहां फोन करता है सबके रिकॉर्ड हमारे पास है. कौन है जो दागी नहीं है. सब पर आरोप लगे हैं.

राबड़ी देवी के इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने विरोध करते हुए कहा कि सदन में मौजूद विधायकों पर राबड़ी देवी का बेतुका बयान है. सब को दागी कैसे कह सकते है. यह सदन में आए विधायकों और जनादेश का अपमान है.

लालू यादव और उनके परिवार को अनपढ़ कहे जाने पर राबड़ी देवी ने भावुक होते हुए सदन में कहा कि हमारे जमाने मे गांव में स्कूल नहीं था, इसलिए नहीं पढ़ पाए. हमारे बाप दादाओं ने नहीं पढ़ा तो हमारा क्या कसूर. राबड़ी ने साथ ही कहा कि आज लालू प्रसाद यादव ने सभी लोगों को आवाज दी. शिक्षा को दुरुस्त किया तो आज सभी लोग पढ़ रहे है.