बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की अहम बैठक शुरू, प्रधानमंत्री मोदी भी हैं मौजूद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ-साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता बैठक में मौजूद हैं.

इस बैठक में बिहार प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल, राष्ट्रिय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन समेत बिहार बीजेपी के कई अन्य नेता मौजूद हैं. इस बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगेगी.



लोक जनशक्ति पार्टी के इस एलान के बाद कि वह नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेगी. भारतीय जनता पार्टी अब बदले हुए हालात के बीच अपने उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा करेगी और उसके बाद उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती है.

बता दें कि बिहार चुनाव को लेकर महागठबंधन ने शनिवार को सीटों के बंटवारे का एलान कर दिया है. वहीं, एनडीए ने भी सीटों के बंटवारे पर अंतिम मुहर लगा दी है. सूत्रों की मानें तो बिहार चुनाव में बीजेपी और जेडीयू आधी-आधी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. एनडीए में जेडीयू को 122 सीट और बीजेपी के 121 सीट मिलने की चर्चा है. वहीं, जेडीयू के अपने सीटों में से जीतन राम मांझी की पार्टी हम को भी सीट देनी है.