पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबीयत में सुधार, बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर दी जानकारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्व राष्‍ट्र्रपति प्रणब मुखर्जी की तबीयत को लेकर अच्‍छी खबर सामने आई है. उनके मस्तिष्‍क की सर्जरी के बाद से वह‍ वेंटिलेटर पर हैं. उनका इलाज दिल्‍ली स्थित सैन्‍य अस्‍पताल में चल रहा है. अब उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने जानकारी दी है कि अब उनकी सेहत में पहले से सुधार दिखा है.

अभिजीत मुखर्जी के अनुसार पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी पहले से काफी बेहतर हैं और पिछले दिनों के मुकाबले उनकी तबीयत स्थिर है. अभिजीत ने बताया, ‘शनिवार को मैं अपने पिता को देखने अस्‍पताल गया था. भगवान की कृपा और आपकी सभी की शुभकामनाओं के साथ वह पहले से काफी बेहतर हैं. वह इलाज के प्रति प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हमें पूरा विश्वास है कि वह जल्द ही हमारे बीच वापस आएंगे.’



इससे पहले डॉक्‍टरों ने शनिवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी दी थी. उन्‍होंने कहा था कि उनके स्‍वास्‍थ्‍य में कोई बदलाव नहीं आया और वह जीवनरक्षक प्रणाली पर ही हैं. उन्होंने बताया था कि मुखर्जी की हालत स्थिर बनी हुई है और विशेषज्ञों की एक टीम उनकी करीबी निगरानी कर रही है.

बीते दिनों जब प्रणब मुखर्जी की सेहत को लेकर उनके निधन की अफवाह उड़ी तो उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी, बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी और खुद आर्मी अस्पताल ने इसका खंडन किया था. दोनों ने ट्वीट कर कहा था कि उनके पिता जिंदा हैं और उनकी हालत में कोई बदलाव नहीं है. सोशल मीडिया पर चल रहीं बातें फेक हैं.