’15 साल में नीतीश कुमार ने खड़ी कर दी बेरोजगारों की फौज’ जमुई, शेखपुरा समेत दर्जनों सभाओं में सरकार पर खूब बरसे तेजस्वी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद नेता तेजस्वी यादव ने जमुई, शेखपुरा समेत आधा दर्जन से अधिक सभाओं को संबोधित किया. चुनावी सभाओं में तेजस्वी ने नीतीश सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए ताबड़तोड़ हमले किए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में बेरोजगारों की फौज खड़ी कर दी. बिहार में अभी तक एक भी सुई का कारखाना नहीं लगा.

तेजस्वी ने कहा कि उनकी सरकार बनी तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देने के फैसले पर मुहर लगेगी. जमुई के चकाई, जिनहरा, मांगोबंदर एवं सिकंदरा में चुनावी सभाएं की. उन्होंने भीड़ में मौजूद लोगों से हाथ उठवाकर महागठबंधन के घटक दल राजद, कांग्रेस व वामदलों के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की. जमुई में तेजस्वी के साथ आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद भी मौजूद रहीं.



तेजस्वी यादव ने जनता से सीधा संवाद करते हुए पूछा कि बिना घुस के थाना और ब्लॉक में काम होता है? लोगों ने कहा कि नहीं. इस पर उन्होंने कहा कि 15 साल के शासन में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है.

उन्होंने प्रधानमंत्री के विशेष पैकेज तथा मुख्यमंत्री के विशेष राज्य का दर्जा के मुद्दे पर भी जमकर भड़ास निकाली. कहा कि 15 वर्षों के दौरान बिहार में सुई का भी कारखाना तक नहीं लग सका.

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में कारखाने लग गए होते तो यहां के बेरोजगारों को दूसरे प्रदेशों में पलायन नहीं करना पड़ता. मंच पर मौजूद लवली आनंद की ओर इशारा करते हुए आनंद मोहन को सरकार द्वारा प्रताड़ित किए जाने का भी हिसाब लेने की अपील की. वहीं पूर्व सांसद लवली आनंद ने आनंद मोहन एवं उनके समर्थकों पर सरकार के जुल्म का हिसाब चुकता करने के लिए एक-एक वोट महागठबंधन के उम्मीदवारों को देने की अपील की.