अभी-अभी : आरा में महिला बीजेपी नेता के पति को अपराधियों ने गोलियों से भूना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर बिहार में हाई अलर्ट है. इसके बाद भी अपराधियों ने आरा में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि काउंटिंग की पूर्व संध्या पर सोमवार की शाम आरा में बीजेपी महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष के पति साहब सिंह को गोलियों से भून दिया. इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

घटना नगर थाना क्षेत्र के सुंदर नगर मुहल्ले की है. बताया जाता है कि साहब सिंह सिविल कोर्ट में वकील थे. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी गई. घटना को लेकर इलाके में सनसनी मच गई है.



मिल रही जानकारी के अनुसार, सिविल कोर्ट से घर जाने के दौरान यह वारदात हुई है. सूत्रों के अनुसार, सुंदरनगर पुराने पुलिस लाइन निवासी वकील प्रीतम नारायण सिंह सोमवार की शाम सिविल कोर्ट से अपने घर लौट रहे थे. इस बीच मोहल्ले में वह पहुंचे ही थे कि बाइक सवार अपराधियों ने उनकी बाइक रोकर गोली मार दी. घायल वकील को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने उन्हें पटना रेफर कर दिया. बताया जाता है कि पटना लाने के दौरान ही घायल वकील की मौत हो गई.

दूसरी ओर भोजपुर के एसपी हरिकिशोर राय समेत सदर एसडीओ पंकज रावत व अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गण्क हैं. सूत्रों के अनुसार, घटना के पीछे आपसी रंजिश बताया जा रहा है. एसपी के अनुसार, विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. शहर में छापेमारी तेज कर दी गई है.