बिहार में युवक-युवती की स्वजनों ने चाकू गोद की हत्या, एक ही चिता पर शव रख लगा दी आग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : औरंगाबाद में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि शनिवार की सुबह नौ बजे मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कपसिया गांव में युवक-युवती की हत्या चाकू से गोदकर कर दी गई. मृत युवक नीरज कुमार एवं युवती अमृता कुमारी का अधजला शव पुलिस ने श्मशान घाट से बरामद किया है. दोनों की हत्या युवती के भाई, पिता एवं अन्य स्वजनों ने मिलकर युवक के घर में कर दी. हत्या के बाद स्वजनों ने दोनों का शव एक ही चिता पर जला रहे थे. उसी समय घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने दोनों युवक-युवती का अधजला शव बरामद किया है. वहीं युवती के घरवाले घर छोड़कर फरार हैं. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर कर रही है.

बताया जाता है कि पुलिस छापेमारी के समय युवती का शव लगभग पूरी तरह जल चुका था, जबकि युवक का शव 50 परसेंट के आसपास जला था. सूचना पाकर एसडीपीओ अनूप कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर एके साहा एवं थानाध्यक्ष सुजीत कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.



बताया जाता है कि युवक-युवती के बीच दो वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. शनिवार को युवती युवक के घर चली गई. सूचना पर घरवाले युवती को घर लौटने को कहा, लेकिन उसने घर जाने से इनकार दिया. तब गुस्से में आकर घरवाले ने युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. उसके बाद युवक को भी चाकू से गोदकर मार डाला. एसडीपीओ अनूप कुमार के अनुसार दोनों युवक-युवती का श्मशान घाट से अधजला शव बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि ऑनर किलिंग से इनकार नहीं किया जा सकता है. घटना के वक्त युवक के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. घर में युवक के अलावा एक छोटा भाई और एक छोटी बहन मौजूद थी.