मुजफ्फरपुर में फिर एक प्रेमी की आई शामत, लोगों ने की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल…

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक: मुजफ्फरपुर में इश्क करना गुनाह है. यह हम नहीं कह रहे हैं. यह इन तस्वीरों को देखकर और इन घटनाओं से आप अंदाजा लगा सकते हैं. इस तस्वीर को आप देखिए इस से आपको अंदाजा हो जाएगा कि मुजफ्फरपुर में इश्क करने की सजा क्या होती है. यहां इश्क करने की सजा मौत है. पिछले दिनों कांटी थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद परिजनों ने शव को प्रेमिका के दरवाजे पर जलाया और स्थिति तनावपूर्ण है.

अभी यह आग बुझी नहीं थी की अब जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को भारी पड़ गया, और उसको पोल से बांधकर पिटाई की गई. जिसका वीडियो भी तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि युवक की पोल से बांधकर पिटाई की जा रही है. वहीं पिटाई के बाद वह अधमरा हो जाता है. जिसके बाद उसे स्थानीय पुलिस ने एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ऐसा लग रहा है जैसे जिले में इन दिनों प्रेम करने वालों की शामत आई हुई है. जहां प्रेम करने की एवज में मौत की सजा मिलनी अब आम बात हो गई है. मुजफ्फरपुर के पानापुर ओपी के खरीकडीह में देर रात प्रेमिका के परिजनों की बेरहमी से की गई पिटाई से एक युवक की मौत हो गयी है. इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस की मुश्किल फिर बढ़ गई है.