पटना में पूर्व केन्द्रीय मंत्री सीपी ठाकुर,सांसद विवेक ठाकुर समेत पूरे परिवार ने किया वोट, लोगों से अपील- आपका एक वोट बिहार के सम्पूर्ण विकास के लिए है जरूरी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दूसरे चरण के लिए मतदान चल रहा है. जिसमें आम लोग के साथ खास भी वोटिंग कर रहे हैं. राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में जहां आम लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है, वहीं खास लोग भी लोकतंत्र के इस महापर्व को सफल बनाने के लिए वोट किया. पटना में राज्यपाल फागू चौहान, नालंदा में सीएम नीतीश कुमार, पटना में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, संजय मयूख, रविशंकर प्रसाद, चिराग पासवान, नितिन नवीन, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी, तेजप्रताप, शत्रुध्न सिन्हा ने वोट किया.

वहीं पटना के डाकबंगला रोड में बिहार राज्य पुस्तकालय प्राधिकार के बूथ संख्या 124 पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री पद्मश्री डॉक्टर सीपी ठाकुर, सांसद विवेक ठाकुर उनकी पत्नी श्रीमती उमा ठाकुर तथा दोनों पुत्र राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर तथा दीपक ठाकुर ने मतदान किया.



वोटिंग के बाद डॉ०सी०पी०ठाकुर ने कहा आज बिहार में दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. मेरा सौभाग्य है कि मुझे मेरी जबावदेही पूर्ण करने का मौका मिला. अपना मतदान करने के बाद लोगों से मतदान की अपील करते हुए कहा कि आपका एक वोट बिहार के सम्पूर्ण विकास के लिए महत्वपूर्ण है.

वहीं बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने कहा एनडीए की फिर से सरकार बनाने के लिए लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डालने को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. इसको लेकर युवा ही नहीं बुजुर्ग, दिव्यांग और महिलाएं भी पीछे नहीं हैं. विवेक ठाकुर ने कहा बिहार के विकास में नई छलांग एवं शांति को चाहने वालो के लिए एनडीए की सरकार अतिआवश्यक है.