पूर्णिया : भूमि विवाद में शख्स की हत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के पूर्णिया में भूमि विवाद में शख्स की हत्या की ख़बर आ रही है. बताया जा रहा है कि पूर्णिया में धमदाहा थाना क्षेत्र के माली पंचायत के बजराहा में भूमि विवाद के मामले में इस घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है और दो लोग इस घटना में घायल हो गए. मौके पर दो थानों की पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई. हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है.

भूमि विवाद में हत्या

घटना के बारे में मृतक मंटू यादव की मां ने बताया कि उसके बेटे ने आठ कट्ठा जमीन खरीदा थी, लेकिन इस जमीन पर राधे यादव नाम का व्यक्ति अवैध कब्जा किए हुए था. गुरुवार को राधे यादव 10-12 अपराधियों को बुलवाकर जबरन जमीन जोत रहा था. इस दौरान जब मंटू यादव अपने भाई और चाचा के साथ राधे यादव को जमीन जोतने से मना करने पहुंचे तो उनके गुर्गों ने अचानक हमला कर दिया.

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

फायरिंग के दौरान मंटू यादव को सिर और सीने में गोली लगी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. जबकि मंटू के भाई और चाचा को भी उनलोगों ने मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. दोनों घायलों को गंभीर हालत में फलका अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस बाबत धमदाहा के एसडीपीओ प्रेम सागर ने बताया कि जमीन विवाद में गोली चली है जिसमें एक की मौत हुई है. कुछ अन्य लोगों को भी गोली लगने की सूचना है. पुलिस छानबीन में जुटी है और आवेदन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

गिरिराज सिंह को दानिश रिजवान की सलाह, BJP नेताओं को सिखाएं परिवार नियोजन

भारी बारिश के कारण मोतिहारी में बड़ा हादसा, बाइक समेत नदी में गिरा युवक

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*