समस्तीपुर में कांग्रेस के इस प्रत्याशी ने भरी सभा में कुर्ता फाड़कर ले ली भीष्म प्रतिज्ञा…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  समस्तीपुर के रोसड़ा को जब तक जिला का दर्जा नहीं मिल जाता तब तक कांग्रेस के प्रत्याशी नागेन्द्र कुमार विकल कुर्ता नहीं पहनेंगे. यह भीष्म प्रण उन्होंने आज ले लिया है. कांग्रेस प्रत्याशी ने भरी सभा में कुर्ता फाड़ते हुए यह प्रतिज्ञा ली. उन्होंने कहा कि जब तक अपनी प्रतिज्ञा को पूरा नहीं कर देते तब तक कुर्ता नहीं पहनूंगा.

दरअसल समस्तीपुर जिले की रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के नागेंद्र कुमार विकल महागठबंधन के प्रत्याशी हैं. वे क्षेत्र में जनता से वोट मांगने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान एक सभा में उन्होंने अपना कुर्ता फाड़ दिया और कहा कि आज मैं प्रतिज्ञा लेता हूं कि जब तक रोसड़ा को जिला नहीं बना देता, कुर्ता नहीं पहनूंगा. प्रत्याशी को कुर्ता फाड़ता देख पहले तो लोग चौंके लेकिन उनके वादे पर लोगों ने खूब तालियां बजाईं.



बता दें कि पिछले काफी समय से रोसड़ा को जिला बनाने की मांग चल रही है. जनता के बीच चल रहे इस मुद्दे को कांग्रेस प्रत्याशी नागेंद्र कुमार ने चुनावी हवा दी है. रोसड़ा को जिला बनाने की मांग को लेकर कई बार आंदोलन हो चुका है, लेकिन उसका कोई असर नहीं दिखा. अब जनता की मांग को कांग्रेस प्रत्याशी ने अपना चुनावी मुद्दा बना दिया है.