सिमरी बख्तियारपुर में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, एनडीए से वीआईपी प्रत्याशी मुकेश सहनी को जिताने की अपील

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा के उच्च विद्यालय मैदान में चुनावी सभा की. इस मौके पर एनडीए प्रत्‍याशी सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी के लिए लोगों से वोट मांगा.

सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि कभी भगवान राम को मल्‍लाह ने नैय्या पार कराया था, आज यह काम आप करें. बिहार में एनडीए की सरकार बनाईये. मुकेश सहनी को जिताइये. और जहां  जहां एनडीए के उम्‍मीदवार हैं. उन्‍हें जिताकर विकास को चुनिये.



उन्‍होंने कहा कि बिहार में कोरोना काल में चुनाव हो रहा है. कोरोना को परास्‍त करिये. बिहार के अंदर डबल इंजन की गाड़ी के रूप में एनडीए की सरकार लाइये. योगी ने कहा कि  इस देश की जनता ने मोदी जी के हाथ में कमान सौंपी. उससे पहले कांग्रेस और राजद का रोज एक घोटाला समाने आते थे. घोटाले उनकी प्रवृति बन चुकी थी. देश के अंदर अविश्‍वास का वातावरण था. पड़ोसी देश आंख दिखाते थे. पीएम बनते ही मोदी जी ने देश की जनता को आश्‍वास्‍त किया था.

योगी ने कहा कि देश के संसाधन पर देश के किसानों, गरीबों और सबका हक है. हम तुष्टिकरण का विकास नहीं करेंगे. छह साल में 3 करोड़ों मकान, 4 करोड़ को बिजली, 8 करोड़ गरीबों को गैस जैसे काम किये. उनके छह साल का कार्यकाल गरीबों के लिए था. कांग्रेस और राजद ने मिलकर 55 और 15 वर्षों में उतना काम नहीं कर पाये.

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि आज देश में जनता को लोक कल्‍याणाकरी योजना से जोड़ने के एक एक काम पूरे हो रहे हैं. सभी कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्‍व में सफलता पूर्वक हो रहा है. 500 सालों से जनता के मन में एक तमन्‍ना थी आयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण हो. लोक सभा में जनता में ने एक ही बात पूछा था कि मंदिर कब बनेगा. हमने बना दिया. कोरोना के कारण नहीं बुला पाये. कार सेवा के लिए अयोध्‍या में आमंत्रण करेंगे.

उन्‍होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ भारत को मजबूत बनाने के लिए सभी देशवासियों के सहयोग की जरूरत है. मगर देश में आतंकवाद और नक्‍सलवाद का समर्थन करने वाले राजद व कांग्रेस ने तुष्टिकरण कर देश को कमजोर करने काम करते हैं. ये लोग देश को कमजोर करने वाले गुस्‍ताखी करने वाले को प्रत्‍याशी बनाता हैं. मगर एनडीए देश को मजबूत करने वालों को उम्‍मीदवार बनाया है.

वहीं मुकेश सहनी ने योगी आदित्‍यनाथ का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि महागठबंधन ने मेरे पीठ में खंजर भोंकने का काम किया है, उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे. पी. नड्डा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे मलहम लगाने का काम किया है. NDA ने मुझे 11 सीट और एक एमएलसी की सीट दी है.  इसके लिए मैं एनडीए के तमाम नेताओं को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं.

उन्‍होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनने से कोई रोक नहीं सकता है. इसलिए सिमरी बख्तियारपुर की जनता से अपील है कि आप हमें नाव छाप पर वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को मजबूत करने का काम करें.