पहले चरण में ही जनता ने एनडीए पर जता दिया भरोसा, वशिष्ठ नारायण सिंह ने बिहारवासियों को दी बधाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  पहले चरण के मतदान में जनता के रूझान से स्पष्ट हो गया कि बिहार में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि 16 जिलों की जनता ने इसी चरण में एनडीए सरकार की वापसी तय कर दी. प्रथम चरण ने बिहार की अवाम का मिजाज बता दिया है.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जनता विकास को पसंद करती है, और एनडीए की इस घोषणा को जनता ने गंभीरता से लिया. बिहार के लोगों को अभी भी 2005 के पहले वाला दौरा याद है. फिर से वो दौर में नही जाना चाहती है. एनडीए की ओर से न्याय के साथ विकास की जो तस्वीर खींची गयी, लोगों ने उसपर अपना भरोसा कायम रखा है.



केन्द्र और राज्य सरकार ने मिलकर बिहार में विकास करने का काम किया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं. तो नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार ने समाज के हर तबके का एक समान विकास किया है. धर्म, जाति, वर्ग, लिंग के भेदभाव के बिना सबको आगे बढ़ने का अवसर मिला है.

उन्होंने पहले चरण के सभी मतदातओं को बधाई देते हुए कहा कि जिस प्रकार से बिहार की जनता ने उत्साह दिखाकर कोरोना को पराजीत करने का काम किया है. खासकर महिलाओं ने लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, जिससे साबित हो जाता है कि आधी आबादी नीतीश कुमार और उनके कार्यो को पसंद करती है. बिहार में दो तिहाई से एनडीए की सरकार बनना तय हो गया.