रॉबिनहुड अवतार में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, पुलिसिया रौब से थर्रा जाएंगे आप…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अगर आपसे मैं पुछूं रॉबिनहुड पांडेय को आप जानते हैं. तो आपके जेहन मे एक ही नाम आएगा वो हैं बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान. जिन्होंने फिल्म दबंग में इस नाम का किरदार निभाया था. फिल्म से ज्यादा इस नाम की चर्चा हुई थी. लेकिन अब मैं पूछूं की बिहार का रॉबिनहुड पांडेय कौन हैं तो आप थोड़ी सी सोचने लगेंगे. कई नाम बताएंगे. जिसमें शायद एक नाम सहीं भी हो जाए. लेकिन वो तुका होगा.

चलिए अब मैं सस्पेंस पर से पर्दा हटा हूं. अपने कई अनोखे कारनामों के कारण चर्चा में रहने वाले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अब नये अवतार में दिखने वाले है. यह अवतार होगा बिहार के रॉबिनहुड का. जिसका एक टीजर जारी हुआ है. जिसकी खूब चर्चा हो रही है.



डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय स्टारर म्यूजिक एल्बम जो जल्द ही रीलिज होने वाला है के सिंगर, लिरिसिस्ट और कंपोजर दीपक ठाकुर ही हैं. म्यूजिक वीडियो में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ दीपक ठाकुर भी नजर आएंगे.

बता दें कि मूल रूप से बक्सर के अथहर गांव के रहने वाले दीपक ठाकुर  की पढ़ाई बिहार के मुजफ्फरपुर से हुई है, वहीं अपने परिवार के साथ वो भी वहीं रहते हैं.

दीपक ठाकुर बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग डेब्यू मुक्कबाज मूवी के ‘मूरा’ गाने से की थी. जिसके बाद गैंग्स ऑफ वासेपुर- 2 सिनेमा में भी उन्होंने एक गाना गाया है. बीग बॉस में भाग लेने के बाद इनकी एक नयी पहचान बनी.