तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में उपेन्द्र कुशवाहा ने झोंकी ताकत, लोगों से कहा- आप मुझे ताकत दें, मैं आपके सपने करूंगा पूरा…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : तीसरे और आखिरी चरण के चुनाव का प्रचार कल थम जाएगा. आखिरी चरण का रण जीतने को लेकर सभी पार्टी के शीर्ष नेताओं ने आज जमकर पसीने बहाए. उपेन्द्र कुशवाहा ने भी जीडीएसएफ की जीत के लिए सुगौली समेत कई जगहों पर चुनावी सभाएं की. इस दौरान उन्होंने जीडीएसएफ समर्थित पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोटा मांगा.

उपेन्द्र कशवाहा ने लोगों से कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो किसानों के विकास के लिए काम किया जाएगा. किसान अपने खेतों में मजदूर के काम करवाएंगे लेकिन उसका मजदूरी राज्य सरकार वहन करेगी. इसके किसनों का लागत मूल्य कम आएगा और मजदूरों का भी भला होगा. उन्हें रोजगार के लिए दूसरे प्रदेशों में नहीं जाना होगा.



वहीं बिहार में पंजाब, आंध्रप्रदेश, हरियाणा की तरह छोटे-छोटे उद्योग धंधे लगाए जाएंगे. ताकी यहां के लोगों को उससे रोजगार मिल सके. रोजगार के लिए नई-नई पद्धति अपनायी जाएगी. यहां के लोगों को बाहर जाकर मजदूरी करने को मजबूर नहीं होना होगा.

कुशवाहा ने लालू-राबड़ी और नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों ने मिलकर बिहार का 30 साल बर्बाद कर दिया. जब इनको काम करने का मौका मिला तो बेरोजगारी दूर करने का कोई उपाय नहीं किया गया. इसबार बिहार ने मन बना लिया है. इन बेइमानों की नियत को जनता जान चुकी है. अब इनके झांसे में नहीं आने वाली है.

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि जब आपने दोनों भाइयों को 15-15 साल दिया, लेकिन इन लोगों ने बिहार के विकास के लिए कोई काम नहीं किया. अगर आप लोग उपेन्द्र कुशवाहा को ताकत देंगे तो मैं 15 महीने में ही बदलाव करके दिखाऊंगा.