कांग्रेस मुख्यालय में अशोक चौधरी पर हमला, लगे पीएम मोदी जिन्दाबाद के नारे

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान के बाद आज सदाकत आश्रम में राज्य प्रतिनिधियों का सम्मेलन बुलाया गया है. जिसमें भाग लेने पार्टी अॉफिस पहुंचे कांग्रेस नेताओं कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई. कांग्रेस के नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रवेश द्वार पर रोक लगाए जाने के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाए.

पार्टी अॉफिस के प्रवेश द्वार को फिलहाल बंद कर दिया गया है. मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं. मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अशोक चौधरी के पहुंचते ही दूसरे गुट के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला बोल दिया. उनके साथ जमकर हाथापाई की.

पार्टी नेताओं के बीच मचे महाभारत में गेट से सिर्फ कादरी गुट के नेताओं को अंदर जाने की ही इजाजत दी गई है. चौधरी गुट के नेताओं को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली है. गेट से केवल कादरी गुट के नेताओं को ही अंदर जाने की इजाजत दी गई है. बंद गेट के भीतर कमरे में पार्टी की बैठक चल रही है. विधायकों को भी जाने की इजाजत नहीं मिल रही है.सूचना के मुताबिक हंगामे के मद्देनजर आश्रम के अंदर मीडिया कर्मियों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है.

बता दें कि रविवार को प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने स्पष्ट रूप से कहा कि कांग्रेस आलाकमान के खिलाफ बोलनेवाले व पार्टी विरोधी काम में लिप्त लोगों पर पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी. सदाकत आश्रम में पहली बार बुलाये गये प्रेस कांफ्रेंस उन्होंने कहा कि सोमवार को सदाकत आश्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रतिनिधियों की सम्मेलन बुलायी गयी है. और आज जब बैठक शुरू हुई तो सदाकत आश्रम में बवाल मच गया.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)