भारतीय बहुजन कांग्रेस के नेता विनोद दास जाप में शामिल, फुलवारीशरीफ के सैकड़ों लोगों ने पप्पू यादव में जतायी आस्था

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  फुलवारी शरीफ में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के समक्ष  भारतीय बहुजन कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बिनोद दास ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की . विनोद दास के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों ने जाप की सदस्यता ग्रहण की.

जाप में शामिल होने के बाद विनोद दास ने कहा की जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के सेवा , मदद और उनके द्वारा किए गए कार्यों से लोग प्रभावित है . इनके समर्पण भाव को देखते हुए फुलवारी शरीफ के गोनपुरा में सैकड़ों लोगों ने जाप की सदस्यता ग्रहण की है.



बारिश के कारण दोपहर से कार्यक्रम शाम चार बजे से शुरू हुआ. कार्यक्रम देऱ से शुरू होने के बाद भी भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ से उत्साहित जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि सुशासन की सरकार ने 15 वर्षों में जनता के साथ छलावा किया और भाजपा के साथ मिलकर भ्रम एवं सांप्रदायिक राजनीति को बढ़ावा देकर लोगों को बरगलाने का ही काम किया है.

नीतीश सरकार ने 15 वर्षों में ना तो  छात्रों के लिए  बेहतर शिक्षा की व्यवस्था की और ना ही युवाओं तथा महिलाओं के लिए रोजगार का साधन उपलब्ध कराया. उल्टे इस सरकार में इन वर्गों पर लगातार पुलिसिया जुल्म  तथा अत्याचार की घटनाओं में वृद्धि हुई और अपराधियों का बोलबाला रहा.

वहीं पप्पू यादव ने कहा कि पटना से सटे फुलवारी शरीफ में विकास के नाम पर सिर्फ आश्वासन और घोषणा ही हुआ. कहीं भी सरजमीन पर विकास नहीं दिख रहा सात निश्चय के नाम पर लूट और झूठ की खेती हुई है. हरियाली योजना लूट का सबसे बड़ा हथियार बनाया गया. गरीबों के घर तक अनाज पहुंचाने की बात करने वाली डबल इंजन की सरकार गरीबों को भूखे और भाग्य और भगवान भरोसे  छोड़ दी है.

इनके लिए कोई भी संसाधन उपलब्ध नहीं कराया जिस कारण भूखमरी की स्थिति में लोग दम तोड़ रहे और बिहार से दोबारा प्लान की प्रक्रिया शुरू हो गई है. ऐसी निकम्मी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने की आवश्यकता है. सभी को एकजुट होकर इसके खिलाफ अभियान चलाना होगा.

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज़ अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह,  राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू सहित अन्य गणमान्य नेताओं ने पार्टी में शामिल हुए लोगों का स्वागत किया और कहा कि इससे पार्टी को गरीबों और छात्रों के हित में सेवा तथा उनके अधिकार के लिए संघर्ष के संकल्प को मजबूती मिलेगी.