ऑस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत, सीएम नीतीश ने दी बधाई

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत पर सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. अपने बधाई संदेश में सीएएम नीतीश ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम की यह जीत उनकी दृढ़ मेहनत, ऊर्जा और उल्लेखनीय धैर्य के साथ ही दृढ़ संकल्प को दर्शाता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय क्रिकेट टीम को इस शानदार जीत की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ऑस्टेलिया में भारतीय टीम की सफलता से हम सभी बहुत उत्साहित हैं. पूरे मैच के दौरान उनका प्रदर्शन ऊर्जा और जुनून से लबरेज रहा. उनकी इच्छाशक्ति, दृढ़ता और भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं



बता दें कि ब्रिस्बेन के गाबा में खेले गए बॉर्डर- गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही भारतीय टीम ने चार मेचौं की यह सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली है. मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री ने भारतीय क्रिकेट टीम को भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं भी दी है.

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने ब्रिस्बेन में 70 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया. इसके बाद भारतीय टीम ने ICC की रैकिंग में भी बढ़त बना ली है. इस जीत के बाद ICC की टेस्ट टीम रैकिंग में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को पछाड़कर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. इस रैकिंग में न्यूजीलैंड पहले नंबर पर है.