इंडिगो मैनेजर दिवंगत रूपेश सिंह की पत्नी ने सीएम नीतीश को लिखा पत्र, हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: इंडिगो मैनेजर दिवगंत रूपेश सिंह (Rupesh Singh) की पत्नी (Wife) नीतू सिंह (Nitu Singh) ने मुख्यमंत्री (CM) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को पत्र लिखा है. पत्र के माध्यम से उन्होंने हत्याकांड की जांच सीबीआई (CBI) से कराने की मांग की है. नीतू सिंह ने पत्र में लिखा है कि ‘मेरे पति की  हत्या 12 जनवरी 2021 की शाम 7 बजे आपके आवास से 01 किलोमीटर के अंदर कर दी गयी थी. जिसके न्याय के लिए दिनांक 7 फरवरी को महाशय से मुलाकात के बाद अपराधियों को अविलंब गिरफ्तारी के लिए अनुरोध की गयी थी’.

‘महाशय को दुख के साथ सूचित की जा रही है कि अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है. तथा गिरफ्तार किए गए अपराधी से भी अभी तक इस संबंध में जघन्य अपराध में शामिल अपराधी की भी पहचान नहीं की गयी है. अत:  आपसे सादर अनुरोध हे कि इस हत्याकांड की जांच सीबीआई से करने के लिए अनुशंषित करने के लिए पटना हाईकोर्ट के पर्यवेक्षण में अविलंब अनुमोदन करने की कृपा किया जाए’.  

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त रितुराज को गिरफ्तार किया है. वैज्ञानिक तरीके से जांच के बाद इस मामले का पटना पुलिस ने खुलासा किया. रोडरेज में हत्या किए जाने की बात सामने आयी है. लेकिन पटना पुलिस के इस खुलासे पर रूपेश सिंह के परिजनों को विश्वास नहीं है.

हालांकि एसएसपी उपेन्द्र शर्मा सबूत के सात रूपेश सिंह के पैतृक गांव जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की थी. उन लोगों को साक्ष्य प्रस्तुत किया था. साथ ही जांच के दौरान क्या कुछ बातें सामने आयी थी इसका भी परिजनों के साथ शेयर किया. जल्द ही अन्य साथियों के गिरफ्तार कर लिए जाऩे की बात कही थी. लेकिन अभी तक ऐसा संभव नहीं हो सका.