बेखौफ अपराधियों ने लोजपा के प्रदेश महासचिव को मारी गोली, हालत गंभीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. लूट और हत्या जैसी घटनाएं आए दिन बढ़ती ही जा रही है. अपराधी अब दिनदहाड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में जुटे हुए हैं. पुलिस के लाख चौकसी के बावजूद भी बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला भोजपूर जिले से है. जहां देर रात बेखौफ अपराधियों ने लोजपा (LJP) नेता को गोली मार दी है.

मिली जानकारी के अनुसार लोजपा के महासचिव प्रेमचंद्र यादव जगदीशपुर के इसाढ़ी बाजार से अपने घर कुसमा गांव जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से प्रेमचंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे स्थानीय लोगों ने आनन फानन में निजी अस्पताल में इलाद के भर्ती करवाया. जहां उनका इलाज जारी है. डॉक्टरों की अनुसार LJP नेता प्रेमचंद्र यादव की हालत गंभीर है. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की रही है.

अभी तक के जानकारी के अनुसार जख्मी LJP नेता जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कुसुम्हा गांव निवासी राम तपस्या सिंह के 40 वर्षीय पुत्र प्रेमचंद यादव हैं. प्रेमचंद लोजपा के प्रदेश महासचिव भी हैं. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई.