हिलसा विधानसभा में मैराथन जनसंपर्क में जुटे जाप नेता राजू दानवीर, कहा – सरकार ने दिया झांसा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी के नेता सह पप्‍पू बिग्रेड के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष राजू दानवीर बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से जुट गए हैं. इस क्रम में राजू दानवीर इन दिनों हिलसा विधानसभा में मैराथन जनसंपर्क कर लोगों से मुलाकात की. इस दौरान उन्‍होंने हिलसा विधानसभा की जनता की समस्‍या सुनी और उन समस्‍याओं का हरसंभव समाधान का प्रयास करते नजर आये. इसके अलावा वे जरूरतमंदों की आर्थिक मदद भी कर रहे हैं.

राजू दानवीर ने हिलसा के विकास को लेकर राज्‍य सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश की सरकार व स्‍थानीय जनप्रतिनिधियों ने हिलसा की जनता को इतने सालों में सिर्फ झांसा देने का काम किया. उन्‍होंने हिलसा विधानसभा में अपने जनसंपर्क अभियान का जिक्र करते हुए कहा कि हिलसा में विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ.



चाहे वह सरकार की जल– नल योजना हो, या फिर कोई और योजना. सड़कों की हालत भी अच्‍छी नहीं है. अपराध चरम पर है. तभी अपराधी अब दिनदहाड़े घर घुसकर भी गोली मारने का साहस जुटा पा रहे हैं. ऐसे में जब हमने लोगों से मुलाकात तो मालूम हुआ कि लोग यहां बदलाव चाहते हैं.

उन्‍होंने कहा कि अब हिलसा की जनता जन अधिकार पार्टी और पप्‍पू यादव में अपनी उम्‍मीद तलाश रहे हैं. यही वजह है कि यहां रोज विभिन्‍न दलों से नेता व कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता जन अधिकार पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं. सभी बिहार के साथ हिलसा में बदलाव चाहते हैं. यहां की जनता 15 – 15 साल राज करने वाले एनडीए और महागठबंधन के कार्यों से बेहद नाराज हैं.