जाप नेता व कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव का मनाया जन्मदिन, गरीबों के बीच बांटे कंबल

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : जाप के कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष पप्पू यादव का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया. पार्टी के कई नेता और कर्तकर्ताओं ने उनके जन्मदिन को एक समारोह के तौर पर मनाया. बड़ा सा केक काटा गया, गरीबों की बीच कंबल वितरण किया. सभी कार्यकर्ताओं ने उनकी लंबी उम्र की कामना की.

इस मौके पर जाप नेता राजू दानवीर ने पप्पू यादव को जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही लाइव सिटीज से बातचीत के दौरान कहा का जाप अध्यक्ष गरीबों के मसीहा है. लोगों के हर मुश्किल घड़ी में साथ खड़ा रहने वाले वो एक मात्र जनसेवक है. ऐसे नेता के जन्मदिन को हमलोग बड़े ही धूमधाम से मना रहे हैं.



वहीं 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के अपेक्षानुरूप परफॉरमेंस नहीं करने पर राजू दानवीर ने कहा कि चुनाव में जीत हार लगा रहता है. इसके हतोत्साहित नहीं हुआ जाता है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आज भी लोगों की सेवा के तत्पर है. सेवाभाव में तनिक भी कमी नहीं आयी है. हालांकि जीत के बाद सेवा भाव का रूप ही कुछ और होता.

बता दें कि पप्पू यादव के जन्मदिन पर राजू दानवीर की ओर से गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया गया. सैकड़ों गरीबों को कंबल दिया गया. कंबल पाकर गरीब लोगों ने पप्पू यादव को खूब आर्शीवाद दिया.