5 दिसंबर को राजगीर में होगी जाप(लो) कोर कमिटी की बैठक, चुनाव में हार की समीक्षा और आगे की रणनीति पर होगा विचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बाद जन अधिकार पार्टी (लो) के कोर कमेटी की पहली बैठक 05 दिसंबर 2020 को राजगीर में होगी. विधान सभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा होगी और पार्टी की आगामी रणनीति पर विमर्श किया जायेगा. यह जानकारी आज जाप नेता सह पप्‍पू ब्रिगेड के प्रदेश अध्‍यक्ष राजू दानवीर ने दी.

राजू दानवीर ने बताया कि जाप के कोर कमेटी की बैठक में मुख्‍य रूप से पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव जी भी शामिल होंगे. बैठक का स्‍वरूप दो सत्रों का होगा. पहले सत्र में बिहार विधान सभा चुनाव के प्रत्‍याशी शामिल होंगे और दूसरे सत्र में पार्टी के राज्‍य कार्यकारिणी के पदाधिकारी शामिल होंगे. अंत में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सभी जिलाध्‍यक्षों से भी संवाद करेंगे.



वहीं, राजू दानवीर ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर भी चिंता जाहिर की और कहा कि जनता ने एनडीए सरकार को बड़े भरोसे के साथ अपना जनादेश दिया है. बावजूद इसके प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर में कुछ ज्‍यादा सुधार के संकेत नहीं हैं. अपराधियों का मनोबल चरम पर है. हमारा मानना है कि सरकार को अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कड़ा कदम उठाने के लिए हिम्‍मत करना चाहिए.