बिहार में 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जाप, पप्पू यादव ने कह दिया- 85 सीट जीतकर दिखाएंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की 150 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी जाप. इसकी घोषणा खुद जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने किया है. उन्होंने 150 सीटों पर पार्टी की मुकम्मल तैयारी का दावा ठोकते हुए कहा कि इतनी सीटों पर चुनाव लड़ने में कोई इफ बट नहीं है.

पप्पू यादव ने कहा कि 150 सीटों को छोड़कर अन्य पर जाप के साथ गठबंधन करने वाली पार्टियां चुनाव लड़ेंगी. जिसकी तैयारी चल रही है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पटना के सभी सभी सीटों पर जनअधिकार पार्टी चुनाव लड़ेगी.



पप्पू यादव ने एकबार फिर साफ कर दिया कि दलित और अत्यंत पिछड़ी जाति से नेतृत्व का जाप समर्थन करती है. मांझी, चिराग और मीरा कुमार का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि एक विचारधारा वाली पार्टियों को अपनी-अपनी महत्वाकांक्षा को त्याग कर इनका समर्थन करना चाहिए.

पप्पू यादव ने थर्ड फ्रंट की बात से इनकार करते हुए कहा कि बिहार में एक मजबूत विकल्प देने का काम जाप करेगी. बिहार को महागठबंधन और एनडीए की सरकार ने गर्त में पहुंचाने का काम किया है. पिछले 30 सालों से इनलोगों ने बिहार को बर्बाद करने का काम किया है.

पप्पू यादव ने यह भी कहा कि उनका मकसद बिहार की जनता को एक मजबूत विकल्प देना है. कोरोना, बाढ़, चमकी समेत कई आपदा में पार्टी के कार्यों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार और विपक्ष दोनों ने प्रदेश की जनता के लिए कुछ भी नहीं किया. आपदा की इस मुश्किल घड़ी में जाप ने अपनी जिम्मेदारी निभायी है.

वहीं 100 सीटों पर जाप के प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल कर लेने की  बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि शेष 50 सीटों की सूची जल्द ही तैयार कर ली जाएगी. 150 सीटों में से 85 सीट पर पप्पू यादव ने जीत का दावा किया.