गया में जेपी नड्डा की रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं, महामंत्री पर हुआ केस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना को लेकर जागरुक करने वाली सरकार के नुमाइंदे खुद इसका पालन करना भूल गये. नतीजतन अब उन पर प्राथमिकी दर्ज हो रही है. दरअसल, 11 अक्टूबर को बिहार से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव प्रचार की शुरुआत की थी. गया जिले के बोधगया में रैली को संबोधित कर अपने विपक्षियों पर बरसे भी थे, मगर इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाई गई.

इस मामले को लेकर गया के सिविल लाइंस थाना में केस दर्ज किया गया है. इस मामले में सदर एसडीओ इंद्रवीर कुमार ने नगर अंचल के सीओ को मामले की जांच करने का निर्देश दिया था. जिसके बाद सीओ राजीव रंजन ने सिविल लाइंस थाना में भाजपा के महामंत्री प्रशांत कुमार और आयोजन समिति के लोगों पर केस दर्ज किया है.



केस दर्ज होने के बाद सिविल लाइंस थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि सीओ के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आगे की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बोधगया में हुई रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार भाजपा प्रभारी संजय जायसवाल, जीतनराम मांझी, आरसीपी सिंह, भाजपा के उम्मीदवार मंत्री प्रेम कुमार, सांसद विजय कुमार मांझी, पूर्व एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह, पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार, पूर्व सांसद हरि मांझी मौजूद थे. बताया जाता है कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई थीं.