जदयू का प्रहार : भ्रष्टाचार शरद यादव के लिए शिष्टाचार कैसे बन गया

लाइव सिटीज डेस्क : जदयू से राज्यसभा सांसद शरद यादव के बागी तेवर पर अब जदयू पूरी तरह से हमलावर हो गया है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने शरद यादव के 17 अगस्त को होने वाले सम्मलेन पर हमला बोला है. 

दरअसल, नीतीश कुमार के एनडीए में जाने और महागठबंधन तोड़ने के फैसले से नाराज चल रहे शरद यादव ने एलान किया कि वे दिल्ली में 17 अगस्त को साम्प्रदायिकता विरोध सेमिनार करेंगे. इस पर जदयू ने पलटवार करते हुए कहा कि शरद यादव के लिए भ्रष्टाचार शिष्टाचार कैसे बन गया. 

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें नीतीश कुमार से दिक्कत है  या नीतीश कुमार उनके लिए चुनौती हैं तो फिर सम्मलेन दिल्ली में क्यों कर रहे हैं ? नीरज कुमार ने कहा कि ज्यादा बेहतर होता गर वो नीतीश कुमार को बिहार में आकर चुनौती देते.

बता दें कि शरद यादव महागठबंधन तोड़े जाने से खासे नाराज हैं. उनके करीबी विजय वर्मा ने तो यहां तक कह दिया है कि शरद यादव एक-दो दिन में नई पार्टी बनाने की घोषणा भी कर सकते हैं. साथ ही चर्चा यह भी है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए पूरी कोशिश में लगे हैं.

इससे पहले बुधवार को जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि शरद यादव ने अपनी राहें बदल ली हैं. वे स्वतंत्र हैं. उन्हें क्या करना है वे खुद तय कर लें. जदयू की ओर से अब शरद यादव के खिलाफ दिखाए जा रहे कड़े तेवर से यह लगभग साफ हो चला है कि शरद यादव जल्द ही कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं.

यह भी पढ़ें-  तेवर में शरदः नीतीश के फैसले के खिलाफ 17 को करेंगे सांप्रदायिकता विरोधी सेमिनार
बागी शरद यादव बनाएंगे नई पार्टी !, जदयू बोला- वे स्वतंत्र हैं