‘अपने मित्र तेजस्वी के पिताजी से मिलने रांची जेल कब जाएंगे राहुल गांधी’

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को चारा घोटाला में सजा दे दी गई है. वे जेल में बंद हैं. ऐसे में उनसे मिलने वाले लोगों का आना-जाना लगा है. कई राजद नेता उनसे मुलाकात को पहुंच रहे हैं. ऐसे में जदयू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लपेटे में लिया है. जदयू ने एक पत्र लिख कर पूछा है कि राहुल गांधी कब लालू प्रसाद से मिलने जा रहे हैं जेल?

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह एवं नीरज कुमार ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर पूछा है कि वे रांची जेल में बंद राजद प्रमुख लालू प्रसाद से मिलने कब जाएंगे? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का जेल पहुंचकर लालू प्रसाद को सांत्वना नहीं देना ‘चाणक्य नीति’ के विरूद्ध है. लालू प्रसाद का बड़ा हमला- मैं चोर होता तो जेल नहीं बीजेपी में होता, तेजस्वी ने भी साधा निशाना 

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह(फाइल फोटो)

उन्‍होंने लिखा, राहुल गांधी ने तो सजायाफ्ता सांसदों और विधायकों को बचाने के लिए लाए गए अध्यादेश को बकवास करार देते हुए उसे फाड़ डाला था. उसके बाद लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव के साथ एक होटल में खाना भी खाया. ऐसे में राहुल गांधी को अपने मित्र तेजस्वी यादव के पिता लालू प्रसाद से मिलने जेल जाना चाहिए.

साथ में खाना खाते राहुल गांधी और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

जदयू ने कहा कि लालू प्रसाद का जेल जाना एक नजीर भी है कि कोई कितना भी बड़ा हो, कानून सबके लिए समान है. वैसे, जेल मैनुअल के तहत एक सप्ताह में किसी कैदी से तीन लोग ही मिल सकते हैं. राहुल गांधी को चाहिए कि वे अपने आने की सूचना जेल प्रशासन को पहले ही दे दें, ताकि मुलाकात में दिक्कत न हो.
बता दें कि लालू प्रसाद की पार्टी राजद केंद्र में कांग्रेस के सहयोगी दलों में शामिल है. यही कारण है कि बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद भी कांग्रेस यहाँ लालू प्रसाद के साथ खड़ी है. ऐसे में जदयू नेताओं ने तंज कस कर सियासत को गरमाने की कोशिश की है. वैसे जानकारी दे दें कि राहुल गांधी अध्यक्ष बनने के बाद बहरीन दौरे पर हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*