‘जीतनराम मांझी दलितों का बनाना चाहते हैं अपराधी, सिर्फ अपने बेटे की करते हैं चिंता’

जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः जदयू की ओर से हम के मुखिया जीतनराम मांझी पर बड़ा हमला बोला गया है. जदयू के सीनियर नेता और सांसद आरसीपी सिंह की ओर से हमला बोला गया है. उन्होंने जीतनराम मांझी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, मांझी को सिर्फ अपने बेटे की चिंता है. जाहिर है कि आरसीपी सिंह के इस बयान के बाद से सियासत फिर गरम है.

मांझी से ज्यादा नीतीश को है दलितों की चिंता – जदयू

आरसीपी सिंह ने जीतनराम मांझी के बारे में सवाल उठाया. उन्होंने मांझी से पूछा कि आखिर उनको सीएम किसने बनाया था. आरसीपी सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार को दलितों की चिंता है लेकिन मांझी दलितों को अपराधी बनाना चाहते हैं.

आपको बता दें कि मांझी ने आरोप लगाए थे कि अमित शाह और नीतीश कुमार के भोज में दलित और अल्पसंख्यकों को शामिल नहीं किया गया. इसी पर अब जदयू के आरसीपी सिंह ने कड़ा पलटवार किया है. फिलहाल उधर से अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

अमित शाह – नीतीश कुमार का डिनर

आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने दो दिवसीय बिहार दौरे के बाद रवाना हो गए. इस दौरे के दौरान शाह ने जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरा, वहीं नीतीश और शाह की ‘डिनर डिप्लोमेसी’ से दोनों दलों में बढ़ती खटास भी कम होने के पूरे आसार हैं.

बिहार दौरे के क्रम में शाह की सुबह के नाश्ते और रात के खाने पर मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात हुई. इस दौरान दोनों नेताओं ने करीब 40 मिनट तक अकेले में बात की. जेडीयू के सूत्रों की मानें तो सीट बंटवारे को लेकर फॉर्मूला लगभग तय हो चुका है. हालांकि औपचारिक तौर पर सीट शेयरिंग को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया.

About Md. Saheb Ali 2872 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*